नई दिल्ली: मोदी सरकार में मंत्री रहे रामदास अठावले ने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग की है। प्रेसवार्ता में बात करते हुए अठावले ने कहा कि मुंबई पुलिस दबाव में काम कर रही है। अनुराग कश्यप को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए। अठावले ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रबंधक दिशा सलियन के संबंध में दावा किया कि उनकी हत्या कर दी गई थी।

केंद्रीय मंत्री अठावले ने कहा है कि "अगर घर में पार्टी का आयोजन किया जाता है तो दिशा ने आत्महत्या क्यों की होगी? दिशा की हत्या की जा रही है। अगर उसने आत्महत्या की है तो उसने सुसाइड नोट क्यों नहीं छोड़ा? उसने यह भी दावा किया कि जो लोग दिश की हत्या कर सकते हैं? सुशांत मामले से संबंधित। हत्या की साजिश फिल्म उद्योग में चल रही थी। अठावले ने दिश सलियन आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच की मांग की है।

उच्च सदन में कृषि विधेयक पर चर्चा के दौरान अठावले ने कहा कि विपक्षी सांसदों ने संसद की गरिमा का उल्लंघन किया है। अठावले ने उन्हें गुंडे कहा। उन्होंने कहा कि संसद का कल अपमान हुआ है। उनकी सदस्यता रद्द करने के लिए नए कानून बनाए जाने चाहिए। कृषि बिल किसानों के लाभ के लिए हैं। अगर किसानों ने विश्वास व्यक्त किया है, तो पीएम मोदी उनकी अच्छी देखभाल करेंगे।

Related News