उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर में हाल ही में लुलु मॉल बनकर तैयार हुआ है और यह मॉल अब लगातार चर्चा का विषय बनता जा रहा है। हालांकि इस मॉल के बनने से ही यह चर्चा का विषय रहा है। आपको बता दें कि यह मॉल के उद्घाटन में खुद प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे थे।

अब कुछ दिनों पहले इस मॉल से एक फोटो वायरल हो गया है जिसमें लोगों को मॉल के अंदर नमाज पढ़ते हुए देखा जा रहा था। जिसके बाद इसे लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी हुई और विवाद शुरू हो गया इन सबके बीच खबर आई कि अब लखनऊ के इसी लुलु मॉल में हनुमान चालीसा पढ़ने गए दो लोगों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस समय देश में हिंदू मुस्लिम को लेकर लगातार विवाद चल रहा है और इन सब विवादों के बीच कुछ दिनों पहले उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले के लुलु मॉल से खबर आई कि कुछ लोग मॉल के अंदर नमाज पढ़ रहे हैं । इसे लेकर विवाद शुरू हो गया और उसके बाद अब खबर आई कि कुछ लोगों द्वारा मॉल के अंदर जाकर हनुमान चालीसा का पाठ करने की कोशिश की जिसके बाद इस मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस द्वारा 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

आपको बता दें कि दक्षिण भारत में लुलु मॉल काफी प्रसिद्ध है और अब यह उत्तर भारत के लखनऊ जिले में भी खुला। आपको बता दें कि लुलु मॉल के मालिक सऊदी अरेबिया में रहते हैं और वह दक्षिण भारतीय हैं। अब वह अपने कारोबार को पूरे भारत में बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं और उन्हीं की यह पहली कोशिश लखनऊ में पहला मॉल खोलकर की गई है।

Related News