सोमवार को उत्तर प्रदेश से चौंकाने वाली खबर सामने आई जब यह मामला सामने आया और मीडिया रिपोर्ट सामने आई कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। वहीं इस मामले के सामने आने के बाद खबर आई कि पुलिस इस पूरे मामले को लेकर सतर्क हो चुकी है और इस मामले की जांच पुलिस द्वारा शुरू की जा चुकी है।

सोमवार को इस मामले को लेकर सामने खबर में बताया गया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाला व्हाट्सएप मैसेज सुशांत गोल्फ सिटी थाने में दर्ज किया गया है और इस मामले को लेकर अब आरोपी की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है और इस पूरे मामले में लखनऊ पुलिस सजग नजर आ रही है।

हालांकि यह इस तरह का पहला मामला नहीं है इस तरह के कई और मामले पहले भी इसी तरह से सामने आते हुए दिखाई दिए हैं। है इससे पहले भी कई मौकों पर देश के अलग-अलग राज्यों में मुख्यमंत्री एवं कई मौकों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी जान से मारने की धमकियां विभिन्न लोगों द्वारा दी गई है।

वहीं कई मौकों पर ऐसा देखा गया है कि इन धमकियों में किसी भी प्रकार का कोई जोर एवं किसी भी प्रकार का कोई आधार नहीं होता है यह सिर्फ की सुर्खियों में आने के लिए याद सिर्फ एक प्रकार का चर्चा करने के लिए और चर्चा में बने रहने के लिए किए जाने वाले कांड होते हैं।

Related News