जब भी कोई खूबसूरती की बात करता है तो अकसर फैंस के मन में बी-टाउन की हसीनाओं का ख्याल आता है लेकिन आज हम बॉलीवुड अभिनेत्रियों की नहीं बल्कि राजनिती से जुड़ी महिलाओं की बात करेंगे जिनकी खूबसूरती के चर्चे हर तरफ हैं। आज हम आपको ऐसे 5 महिला नेता के बारे में बताएंगे जिनकी खूबसूरती चर्चे में रहती है।


प्रियंका गांधी: इसमें प्रियंका गांधी का नाम भी आता है वे वर्तमान में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव तथा पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी हैं। इस बात से तो कोई इन्कार नहीं कर सकता कि उन्में अपनी दादी इंदिरा गांधी की झलक साफ दिखती है। साड़ी पहनने का वहीं अंदाज और वहीं हेयरस्टाइल कहीं न कही उनकी दादी की याद दिलाता है।


डिंपल यादव: अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव के चर्चे राजनिती के साथ साथ उनकी खूबसूरती के भी हैं। वे हमेशा से सिंपल साड़ी में होती हैं और उन्हें ज्यादा मेकअप करना पंसद नहीं वे हमेशा ही सिंपल रहती है।


अलका लांबा: अलका लांबा का नाम भी इसी लिस्ट में आता है वे भी काफी खूबसूरत हैं। नेता होने के साथ साथ वे अपनी खूबसूरती से एक्ट्रेस को भी पीछे छोड़ देती हैं।

रूबी यादव: मिसेज इंडिया क्वीन का खिताब जीतने वाली रूबी यादव की खूबसूरती के चर्चे आज भी होते हैं। रूबी ने अपने नाम सिर्फ मिसेज इंडिया क्वीन का ही नहीं बल्कि मिसेज यूनिवर्स का वेस्ट एशिया का ताज भी अपने नाम किया। जिसके बाद वे राजनिती में शामिल हो गईं।


अंगुरलाता डेका: असम की महिला नेता अंगूरलाता डेका की खूबसूरती किसी से कम नहीं हैं। राजनिती में पैर पसारने से पहले वे अभिनेत्री भी रह चुकी हैं।

Related News