हम सभी जानते है जिस तरह से अभी पूरा विश्व कोरोना वायरस से झुज रहा है उसको देखते हुए भारत के पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कोरोनावायरस को लेकर राष्ट्र को संबोधित किया था, उन्होंने देश के लोगों से 22 मार्च को 'जनता कर्फ्यू' की अपील की थी, उनके इस संबोधन पर बड़े बड़े नेता और बॉलीवुड सितारों ने ट्वीट के जरिए रिएक्शन दिया, लेकिन इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी ने भी पीएम मोदी के संबोधन को लेकर ट्ववीट किया था, पूजा बेदी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पूजा बेदी ने ट्वीट किया- भारत को (ताली बजाने के बीच) यह पता लगाने की जरूरत है कि कोरोनावायरस के कारण होने वाली आर्थिक गिरावट से निपटने के लिए कैसे तैयार किया जाए, निर्मला सीतारमण समाधान के साथ आओ, लोगों को एक योजना दें? उपाय? अन्य सभी देश कर रहे हैं तो भारत क्यों नहीं?"


पीएम नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों से अपील की कि 22 मार्च की शाम पांच बजे डॉक्टरों, चिकित्सा के पेशों में लगे लोगों, साफ-सफाई में लगे कर्मचारियों को उनकी सेवा के लिए धन्यवाद देना चाहिए,प्रथम और द्वितीय विश्वयुद्ध में भी इतने देश प्रभावित नहीं हुए थे जितना की कोरोना वायरस से हुए हैं, उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के कारण पूरा विश्व संकट से गुजर रहा है और प्रत्येक भारतीय को सतर्क रहना चाहिए।

Related News