हमेशा भगवा कपड़ों में नजर आनेवाले योगी को लेकर लोग तरह-तरह की राय देते रहते है लेकिन हमेशा से वो राज्य के लिए वही करते है जो उन्हें अच्छा लगता है,आपको बता दें कि एक समय ऐसा था जब बॉलीवुड की एक अभिनेत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर दिए गए बयान को लेकर काफी चर्चा में है.,अब इस योगी आदित्यनाथ बारे में अभिनेत्री का बयान कुछ ऐसा था कि लोग सुनकर हर कोई हैरत में पड़ गया है।

बयान बाजी के इस दौर में आगे बढ़ते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने भी योगी के लिए अपनी राय को बड़ी ही बेबाकी से लोगों के सामने रखा, उन्होंने ना सिर्फ अपनी राय पेश की है बल्कि योगी को अजीब सी सलाह भी दी है।

अपने बेबाक बयान के लिए अक्सर सुर्खियों में रहनेवाली ट्विंकल खन्ना ने योगी को गैस छोड़ने में मददगार योग आसन करने की सलाह दे डाली है। अब आप सोच रहे होंगे कि भला ट्विंकल ने यूपी के सीएम को ऐसी सलाह कैसे दी, दरअसल एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में ट्विंकल ने एक बीजेपी नेता के महिलाओं को लेकर दिए गए विवादित बयानों के संदर्भ में ये बातें कही है।

ट्विंकल ने योगी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि योगी को एक आसन ऐसा करना चाहिए जिससे गैस रिलीज हो, ऐसा करना उनके और उनके सिस्टम के लिए काफी अच्छा होगा।

Related News