कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी 48 साल के हैं और उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। वाइस ईटीओ अपने राजनीति कार्यों को लेकर अक्सर राहुल गांधी चर्चे में रहते है लेकिन इन दिनों वो अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चे में है, राहुल ने अब तक कई लड़कियों को खुलेआम प्रपोज किया है। जिसमें अभिनेत्री और मॉडल मिहिका शर्मा का भी नाम है।

मिहिका ने राहुल गांधी से प्यार कर लिया था। मिहिका शर्मा ने इंस्टा पर एक पोस्ट लिखकर राहुल गांधी के लिए अपने प्यार का इजहार किया है। उन्होंने लिखा कि वह मां दुर्गा को प्रसन्न करने के लिए चैत्र नवरात्रि में उपवास कर रही हैं ताकि राहुल गांधी लोकसभा चुनावों में जीत जाएं।

मिहिका शर्मा ने कैप्शन के साथ राहुल गांधी की एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्होंने लिखा कि, वह उनसे प्यार करती हैं क्योंकि वह अपनी पागल बातों से लोगों को हंसाते हैं। लेकिन मिहिका नहीं, एक और अभिनेत्री है जिसने सालों पहले राहुल गांधी को डेट करने की बात कही है। सिमी ग्रेवाल के शो में करीना कपूर खान ने भी राहुल गांधी पर क्रश होने की बात स्वीकार की है। उन्होंने खुद 2002 में एक इंटरव्यू के दौरान इसका खुलासा किया था।

Related News