भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जी की बहू और राजीव गांधी की बीवी सोनिया गांधी को तो आप सभी जानते ही होंगे सोनिया गांधी को हम सभी जानते है,कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी मौका कोई भी हो हमेशा चर्चा में रहती है, बात करे उनके फैशन और लाइफस्टाइल की तो बहुत ही डिफरेंट होता है। अगर उनके साड़ी लुक की बात करे तो बहुत ही साधारण दिखने वाला ये साड़ी बहुत ही महंगी होती है।


वैसे आपको बता दे अपने पति राजीव गांधी की मृत्यु के बाद सन 1997 में सोनिया गांधी राजनीति से जुड़ गई थी कहा जाता है कि राजनीति में जुड़ने के बाद से ही सोनिया गांधी को भी धमकियां मिलने लगी तो परिस्थिति को देखते हुए उस समय मनमोहन सिंह को प्रधानमंत्री बनाया गया और 2010 में कांग्रेस की विजय का मुख्य कारण भी सोनिया गांधी ही बनी।

क्या आपने कभी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा पहनी उत्तम हथकरघा साड़ियों और पश्मीना शॉल पर आपने कभी ध्यान दिया है? यह बहुत ही महंगी होती है,सोनिया गांधी का नाम राजनीति की दुनिया में बेहद चर्चित रहा है सोनिया गांधी के साड़ी लुक की बात करें तो वो चंदेरी सिल्क, इक्कत, सूती और खादी साड़ियों को पहनना ज्यादा पसंद करती है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लगती है। 72 साल की उम्र में सोनिया के इस अंदाज का जवाब नही है।

Related News