राहुल गांधी अब एक नई मुसीबत में फंसते हुए नजर आ रहे हैं हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक पादरी द्वारा जीसस की अष्ट रिकॉर्ड है यह बात की जा रही है और इस बातचीत में राहुल गांधी वहां पर मौजूद है और वह इसे लेकर कोई भी हस्तक्षेप नहीं करते हैं और इसे लेकर अब बीजेपी लगातार हमलावर होते हुए राहुल गांधी एवं कांग्रेस पर हमला बोल रही है।

इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही लगातार अब भारतीय जनता पार्टी राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर आक्रामक नजर आ रही है आपको बता दें कि यह वीडियो है जिसमें तमिल पादरी जॉर्ज से पूछते दिखेगी क्या चीज से भगवान का स्वरूप है जिस पर कथित तौर पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि जिससे एकमात्र रिकॉर्ड है और इसके अलावा कोई भी अन्य शक्ति मौजूद नहीं है।

वही इस वीडियो के सामने आने के बाद इस पर प्रतिक्रिया देते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि यही राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी की नफरत जोड़ो अभियान है।

इस समय देश भर में कांग्रेस पार्टी द्वारा भारत जोड़ो अभियान को शुरू किया गया है जिसके तहत यात्रा भारत की सभी समुदायों एवं धर्म विशेष के लोगों को जोड़ने का बताया जा रहा है और उसी सब के बीच इस वीडियो का वायरल हो ना अब कांग्रेस पर कई सवाल खड़े कर दे रहा है।

Related News