नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए एक बार फिर सरकार की नीतियों पर हमला बोला है। राहुल ने ट्वीट कर कहा है कि भारत सरकार देश की संपत्ति को करीबी पूंजीपतियों के हाथों में देने की रणनीति पर काम कर रही है।

ट्विटर के माध्यम से सरकार पर निशाना साधते हुए, राहुल गांधी ने कहा कि "पूंजीपतियों को देश की संपत्ति सौंपने के लिए भारत सरकार की यह परिचालन रणनीति।"
1. सार्वजनिक उपक्रमों को वित्तीय रूप से अस्थिर बनाना।
2. मीडिया अभियान के तहत, यह कहना कि यह अक्षम्य है, इसे पूंजीपतियों को दिया जाना चाहिए।
3. बंद पूंजीपतियों को दान के रूप में बेचा जाना।

आपको बता दें कि रविवार की सुबह वायनाड से लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा, देश के लोगों से एकजुट होकर लोकतंत्र की रक्षा में अपनी आवाज बुलंद करने का आग्रह करते हुए कहते हैं, '' आइए हम लोकतंत्र में एकजुट हों और अपनी आवाज बुलंद करें लोकतंत्र की रक्षा के लिए। ” उन्होंने इसके लिए एक हैशटैग #SpeakUpForDemocracy का भी इस्तेमाल किया।

इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इससे संबंधित एक वीडियो भी पोस्ट किया। एक अन्य ट्वीट में राहुल गांधी ने पीएम मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा, 'भारत का लोकतंत्र संविधान के आधार पर लोगों की आवाज के साथ चलेगा। भाजपा को बरगलाने की साजिश से देश की जनता लोकतंत्र और संविधान की रक्षा करेगी।

Related News