प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीने 21 दिन के संपूर्ण लॉकडाउन लागू किया और उसके बाद भी दूसरे चरण में बढ़ाये जाने का भी खुद ही ऐलान किया और गृह मंत्रालय के गाइडलाइन की जानकारी दी, लेकिन लॉकडाउन 3.0 की जानकारी गृह मंत्रालय की तरफ से भिजवा दिये - 17 मई, 2020 तक लॉकडाउन लागू है।

भारत की 5 सबसे खतरनाक कमांडो फोर्स जिनका नाम सुनते ही कांप जाते हैं पाकिस्तानी!

हाल ही में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मोदी सरकार से सवाल किया कि 17 मई के बाद लॉकडाउन को लेकर क्या प्लान है? देखा जाये तो प्रधानमंत्री मोदी ने, संकेतों में ही सही, ऐसे सवालों का जवाब पहले ही दे रखा है - केंद्र सरकार की तरफ से गृह मंत्रालय की गाइडलाइन में जरूरत के हिसाब से संशोधन होता रहेगा और राज्य सरकारें अपने स्तर पर लॉकडाउन को लेकर फैसले लेती रहेंगी।

पति को तलाक देकर अपने मामा के बेटे को ही डेट कर रही ये अभिनेत्री

आपको बता दे अभी तीसरा लॉकडाउन ख़त्म नहीं हुआ है इसी बीच एम्स के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया ने कोरोना वायरस से होने वाले संक्रमण को लेकर दो महत्वपूर्ण बातों की ओर ध्यान दिलाया है - एक, कोरोना वायरस का सबसे विकराल रूप अभी आने वाला है - और दूसरा, इसके चरम पर पहुंचने के बाद धीरे धीरे असर कम होने की संभावना है. इसके पीछे कोई गणना नहीं है, बल्कि ये एक कुदरती थ्योरी है।

Related News