हैदराबाद: दक्षिण भारत की एक और लोकप्रिय अभिनेत्री भाजपा में शामिल हो गई है। तेलुगु अभिनेत्री विजयशांति ने रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की और भाजपा में शामिल होने की इच्छा जताई। जिसके बाद विजयशांति आज बीजेपी में शामिल हो गई हैं। उन्होंने भाजपा से ही अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत की। हालांकि, बाद में वह तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) और फिर कांग्रेस में शामिल हो गईं।

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव (GHMC) में भाजपा के शानदार प्रदर्शन के बाद, अभिनेत्री अब पार्टी में लौटने की तैयारी कर रही है। इससे पहले तेलुगु अभिनेत्री खुशबू भी बीजेपी में शामिल हो चुकी हैं। खुशबू ने कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद बीजेपी का दामन थामा। पूर्व सांसद पिछले कुछ महीनों से राज्य में कांग्रेस की गतिविधियों और कार्यक्रमों में सक्रिय नहीं थे और अब उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

अभिनेत्री विजयशांति को दक्षिण सिनेमा के अमिताभ बच्चन कहा जाता है। विजयशांति ने 1997 से बीजेपी में शामिल होने के बाद अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत की। तेलंगाना अलग राज्य आंदोलन के दौरान उन्हें टीआरएस प्रमुख केसीआर का करीबी भी माना जाता था।

Related News