COVID-19 मामले रोजाना नई ऊंचाइयां ले रहे हैं, बढ़ती संख्या के साथ अधिकारियों के लिए अपनी टीम को प्रेरित करना स्पष्ट है। हैदराबाद के गवर्नर तमिलिसाई साउंडराजन ने बुधवार को ऐसा ही किया। उन्होंने उम्मीद जताई कि कोविद -19 के लिए पहला टीका तेलंगाना राज्य से आएगा।

राज्यपाल के रूप में पहले वर्ष के पूरा होने के अवसर पर, वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से राजभवन से मीडिया के साथ संवाद। उसने कहा कि वैक्सीन का पूर्वानुमान छह महीने या एक साल के भीतर लगाया जा सकता है। कुछ संगठन पहले से ही वैक्सीन के विकास के काम पर हैं और कुछ संगठन भी इसका नेतृत्व कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि इस वैक्सीन में कुछ प्रोटोकॉल होते हैं जैसे कि यह सुरक्षित होना चाहिए क्योंकि यह लोगों को दिया जाता है इसलिए, उन्होंने यह भी कहा कि हमें जल्दी में नहीं होना चाहिए। यह एक साधारण वायरस नहीं है। यह अलग-अलग तरीकों से बदल रहा है और अभिनय कर रहा है।

वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से, राज्यपाल ने कहा कि वह तमिलनाडु की बेटी और तेलंगाना की बहन है। उन्होंने राज्य में स्वास्थ्य और शिक्षा क्षेत्रों पर अधिक प्राथमिकता पर जोर दिया। सुझाव लोगों के हित में थे। उनके अनुसार, राज्य सरकार विभिन्न सिंचाई परियोजनाओं को पूरा करने के अलावा लोगों के लाभ के लिए कई योजनाएं लेकर आई है।

Related News