एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली, लेकिन इससे पूरा फिल्म जगत हैरान है, सुशांत ना सिर्फ बेहतरीन एक्टर थे बल्कि एक जिंदादिल इंसान थे। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत अपने पीछे काफी प्रॉपर्टीभी छोड़ गए हैं जिनमें उनकी कारें, मुंबई के पाली हिल में मौजूद आलीशान घर और सबसे हैरतअंगेज उनकी चांद पर जमीन भी शामिल है। तो चलिए इन सब के बारे में हम आपको थोड़ा डीटेल में बताने जा रहे हैं।


आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पास एक टेलीस्कोप भी है जिससे वो अपने घर में खाली समय के दौरान आसमान को देखा करते थे। सुशांत सिंह राजपूत को दूसरे ग्रह और तारे देखने का काफी शौक था।

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत को अंतरिक्ष और दूसरी दुनिया से इतना लगाव था कि उन्होंने चांद पर जमीन तक खरीदी थी। जी हां आपको यह जानकर थोड़ी हैरानी जरूर होगी लेकिन भारत में वह पहले बॉलीवुड एक्टर हैं जिन्होंने चांद पर जमीन खरीदी थी। आपको जानकर हैरानी होगी कि वह चांद पर मौजूद अपने इस प्लॉट पर अपने टेलीस्कोप की मदद से नजर रखा करते थे।

खास बात यह है कि सुशांत सिंह राजपूत ने चांद पर जो जमीन खरीदी है वह कानूनी तौर पर सुशांत की कभी नहीं हो सकती इसके बावजूद उन्हें इस जमीन को खरीदने पर एक खास सर्टिफिकेट दिया गया है जिससे साबित होता है कि उन्होंने चांद पर प्लॉट खरीदा था।

Related News