इंटरनेट डेस्क। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अब तक तीन शादियां कर चुके हैं। उन्होंने पहली शादी ब्रिटीश महिला जेमिमा गोल्डस्मिथ से की थी। लेकिन 9 साल बाद यानि 1995 में इन दोनों के बीच तलाक हो गया। इसके बाद उन्होंने अपनी दूसरी शादी जनवरी 2015 में टीवी एंकर रेहम खान से की। बता दें कि उनकी दूसरी शादी भी कामयाब नहीं हो पाई और 10 महीने बाद ही इनके बीच तलाक हो गया। फिर क्या था इमरान खान ने बुशरा मानेका से तीसरी शादी रचाई है।

पाकिस्तान में हुए आम चुनावों से पहले इमरान खान की तलाकशुदा दूसरी बीवी रेहम खान ने उन पर कई विवादित आरोप लगाए थे। रेहम खान ने अपने इस पूर्व पति पर समलैंगिक होने तक आरोप लगाया था। यह चौंकाने वाले दावे उनकी तलाशुदा पत्नी ने अपनी बायोग्राफी में की है, हांलाकि यह किताब अभी तक प्रकाशित नहीं हो सकी है।

रेहम खान यह आरोप लगा चुकी हैं कि उनके संबंध पूर्व ऑफ स्पिनर सकलैन मुश्ताक के साथ भी रह चुका है। उन्होंने पाकिस्तानी अभिनेत्री रेशम के बयानों का हवाला देते हुए कहा कि इमरान खान अभी भी ट्रांसजेंडर डांसर रिमाल से जुड़े हुए हैं।

इतना ही नहीं पाकिस्तानी एक्टर हमजा अली अब्बासी और पीटीआई लीडर मुराद सईद के साथ भी इमरान खान के संबंधों को लेकर आरोप लगा चुकी हैं उनकी तलाकशुदा दूसरी बीवी रेहम खान। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम के बारे में भी रेहम खान ने यह कहा था कि उसने अपनी पत्नी को किसी विदेशी के साथ संबंध बनाने के लिए कहा और उसे स्वंय देखता रहा। इस आरोप के बाद वसीम अकरम ने रेहम खान को लीगल नोटिस भेजते हुए उनके दावों को अपमानजनक और बदनाम करने वाला बताया।

Related News