नई दिल्ली: भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में दुबई लिंक की ओर इशारा किया है। स्वामी ने अपने बयान में सीबीआई को सुझाव दिया है कि उन्हें पूर्व में हुई हाई-प्रोफाइल मौतों से मदद लेनी चाहिए, जिसमें विख्यात अभिनेत्री श्रीदेवी का नाम भी शामिल है।

सुशांत मामले में प्रतिक्रिया देते हुए, स्वामी ने गुरुवार को एक ट्वीट में कहा कि "इजरायल और यूएई राजनयिक संबंधों के साथ, भारत से दुबई के दादाजी गहरी मुसीबत में हैं। इसलिए 3 खान मस्कटियर हैं। सीबीआई को जानकारी के लिए मोसाद और शिन बेथ की मदद लेनी चाहिए। सुशांत, श्रीदेवी और सुनंदा पर हत्या के मामले हैं। " फरवरी 2018 में श्रीदेवी का निधन हो गया। यह कहा गया कि दुबई के एक होटल में बाथटब में गिरने से उनकी मृत्यु हुई। 17 जनवरी 2014 की रात, सुनंदा पुष्कर को दिल्ली के एक होटल के कमरे में संदिग्ध रूप से मृत पाया गया था।

सुब्रमण्यम स्वामी शुरू से ही सुशांत सिंह राजपूत मामले पर मुखर रहे हैं। उन्होंने मामले में सीबीआई को जांच सौंपने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले की प्रशंसा की और ट्वीट किया, "सीबीआई जय हो।" 16 अगस्त को स्वामी ने ट्वीट कर सुशांत की मौत को हत्या बताया। उन्होंने ट्विटर की मदद से बॉलीवुड, मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार पर भी निशाना साधा।

Related News