राजनीति से जुड़ी सटीक खबरों के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, यह खबर आपको कैसी लगी कमेंट करके हमें बताएं।

दोस्तों, आपको जानकारी के लिए बता दें कि जहां एक तरफ पीएम मोदी विश्व के तमाम देशों के साथ भारत के बेहतर रिश्ते बनाने में जुटे हुए हैं, वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने बांग्लादेश को लेकर एक ऐसा बयान दिया है, जिससे भारत और बांग्लादेश के बीच कटुता की संभावना काफी बढ़ गई है।

राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने रविवार की शाम त्रिपुरा में आयोजित एक एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि भारत को बांग्लादेश पर हमला बोल देना चाहिए। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने बांग्लादेश में हिन्दू मंदिरों के तोड़े जाने को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना को हिंदू मंदिरों को ध्वस्त करने वाले पागल लोगों को चेतावनी देनी चाहिए।

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि आगे भी अगर बांग्लादेश में हिंदू मंदिरों को ध्वस्त करने और हिंदूओं को जबरदस्ती धर्मपरिवर्तन कराने जैसे मामले बंद नहीं होते हैं, तब भारत को बांग्लादेश पर आक्रमण कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि हम भारत ही नहीं बल्कि किसी भी देश में हिन्दुओं के साथ हो रहे उत्पीड़न को बर्दाश नहीं करेंगे।

Related News