नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने अपने मन की बात में पीएम मोदी के खिलौनों की चर्चा की। राहुल गांधी ने कहा है कि जेईई-एनईईटी के छात्र चाहते थे कि पीएम परीक्षा पर बात करें, लेकिन पीएम खिलौनों की चर्चा करते हुए चले गए।

केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने रविवार को ट्वीट किया कि, NE जेईई-एनईईटी के छात्र पीएम के साथ with परीक्षा पर चर्चा ’करना चाहते थे, लेकिन पीएम ने toys खिलौनों पर चर्चा’ की। राहुल गांधी ने पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को ऐसे समय में घेरा है जब कोरोना संकट के बीच जेईई-एनईईटी परीक्षा आयोजित करने का विरोध उग्र है। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी कोरोना संकट के दौरान NEET-JEE परीक्षा आयोजित करने का विरोध किया है।

परीक्षाओं को स्थगित करने के लिए कांग्रेस पार्टी ने शुक्रवार को देश भर में विरोध प्रदर्शन किया। सोनिया गांधी ने कहा कि छात्रों, मुझे आपके लिए खेद है क्योंकि आप सबसे कठिन समय से गुजर रहे हैं। आपकी परीक्षा कब ली जानी चाहिए, यह न केवल आपके लिए बल्कि आपके परिवार के लिए भी महत्वपूर्ण है। आप हमारा भविष्य हैं, हम आप पर निर्भर हैं। ऐसी स्थिति में, यदि आपके भविष्य से संबंधित कोई निर्णय होना चाहिए, तो यह केवल आपसे पूछकर ही लिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार को छात्रों से बात करने के बाद ही परीक्षाओं के संबंध में कोई निर्णय लेना चाहिए। ऐसी स्थिति में, मैं सरकार से आपसे तुरंत बात करने की अपील करता हूं।

Related News