भारत में, तलाक अभी भी एक निषेध है। हालांकि पुरुषों को अभी भी टूटे हुए रिश्ते के लिए समाज का खामियाजा नहीं भुगतना पड़ सकता है, फिर भी महिलाओं को न्याय दिया जाता है और उन्हें भगाया जाता है। हालाँकि, इंटरनेट पर कुछ ऐसा है जिसने हमें विश्वास दिलाया है कि हम भविष्य की ओर अग्रसर हो सकते हैं।

केरल का एक युवक अपनी मां के लिए दिल खोलकर पोस्ट कर इंटरनेट जीत रहा है। गोकुल श्रीधर ने अपनी मां की दूसरी शादी के बारे में फेसबुक पर एक मिठाई नोट साझा किया, जिसमें उन्होंने अपने जीवन के इस नए चरण के लिए शुभकामनाएं दीं। इसके अलावा, अपने पत्र में, उन्होंने समाज से सवाल किया कि क्यों वे निर्णय लेने के लिए चुनने के बजाय खुली बाहों के साथ ऐसी यूनियनों का स्वागत नहीं करते हैं।

उनका पद उनकी मातृभाषा मलयालम में है। इसे सभी सही कारणों के लिए व्यापक रूप से साझा किया जा रहा है।

उनका पद उनकी मातृभाषा मलयालम में है। इसे सभी सही कारणों के लिए व्यापक रूप से साझा किया जा रहा है।

यहाँ उन्होंने लिखा है:

"यह मेरी मां की शादी थी। मैंने इस बारे में बहुत सोचा कि क्या इस तरह के नोट को लिखा जा सकता है। आखिरकार, यह एक ऐसा समय है जब बहुत सारे लोग अभी भी दूसरी शादी को स्वीकार नहीं कर सकते हैं। जिन लोगों को संदेह, दया और घृणा की दृष्टि से देखते हैं, कृपया डॉन। 'यहाँ देखो। यहां तक ​​कि अगर तुम देखो, कोई भी यहाँ पिघल जाएगा। एक महिला जो मेरे लिए अपना जीवन अलग कर देती है। वह एक विनाशकारी शादी में बहुत कुछ झेल चुकी है। पीटने के बाद, जब उसके माथे से खून टपकता है, तो मैं। अक्सर उससे पूछा कि वह इसे क्यों बोर करती है। मुझे याद है कि वह मुझे बता रही है कि वह मेरे लिए दुख सहने को तैयार थी क्योंकि वह मेरे लिए जी रही थी। उस दिन, जब मैंने उसके साथ घर छोड़ा, मैंने इस पल के बारे में फैसला किया था। , जिसने मेरे लिए अपनी पूरी जवानी को अलग कर दिया, उसके पास बहुत सारे सपने हैं और जीत हासिल करने के लिए बहुत कुछ है। मेरे पास कहने के लिए और कुछ नहीं है। मुझे एहसास हुआ कि यह एक ऐसी चीज है जिसे छिपाने की जरूरत नहीं है। माँ, खुशहाल शादीशुदा जीवन। "

Related News