भोपाल: मध्य प्रदेश के भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर आए दिन अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब एक बार फिर उनके इस बयान ने तहलका मचा दिया है. दरअसल उन्होंने गांधी परिवार पर निशाना साधा है. अपने बयान में उन्होंने कहा, 'परिवार का एक व्यक्ति राजनीति नहीं कर पाता है इसलिए अब वह एक बेटी को भी लेकर आया है जो नौटंकी में लगी हुई है. आप सभी को बता दें कि सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने इस दौरान यह बयान दिया था. भोपाल में वाल्मीकि समाज का परिचय सम्मेलन।

यहां मंच से सभा को संबोधित करते हुए, उन्होंने कहा, "यूपी में एक परिवार ने अभी देखा है कि उन्होंने हमारे वाल्मीकि समुदाय के लिए बहुत कुछ सहा है। उस दर्द का और कोई कारण नहीं था। एक व्यक्ति जो राजनीति में चलने में सक्षम नहीं है, उसने दूसरा बनाया कोशिश है कि कांग्रेस में कोई दूसरा नेता नहीं बचा है।एक ही परिवार है जो कांग्रेस का नेतृत्व कर सकता है और वे अपनी बेटी को भी ले आए जो कभी मंदिर जाती है तो कभी मंदिर जाती है कभी मस्जिद जाती है तो कभी बन जाती है ईसाई। '



साथ ही उन्होंने आगे कहा, ''लेकिन जब उन्हें वोट का ध्यान आता है तो वे दिखावा करने से नहीं कतराते. मैं कहता हूं, ''तुम सच्ची जिंदगी क्यों नहीं जीते?'' इन वर्षों के शासन में, उन्हें उनका अधिकार क्यों नहीं दिया गया? अब जब मोदी जी की सरकार आ गई है, तो वे पीड़ित होने लगे। महर्षि वाल्मीकि जी हमारे भगवान हैं, लेकिन उन्होंने (कांग्रेस ने) कभी भगवान को नहीं माना। अगर वे मानते थे, तो उनके पास नहीं होता आप सभी को यह भी बता दें कि सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर कई बार विवादित बयान दे चुकी हैं जिसके चलते वह चर्चा में आ चुकी हैं.

Related News