अमेरिका के कंसास में मौजूद गोडार्ड के एक प्राथमिक विद्यालय की सात टीचर एक साथ मातृत्व अवकाश पर जाने वाली हैं। मतलब साफ है, ओक स्ट्रीट स्कूल की सात टीचर एक साथ प्रेग्नेंट हो चुकी हैं, जबकि इस स्कूल में कुल 14 शिक्षिकाएं कार्यरत हैं।

इस स्कूल की कैटी नाम की एक टीचर का कहना है कि कुछ भी योजनाबद्ध तरीके से नहीं हुआ। यह एक संयोग है कि सात टीचर एकसाथ प्रेग्नेंट हुई हैं। इनमें से एक टीचर टिफनी दो बच्चों की मां हैं, उनके एक बच्चे की उम्र 7 साल तथा दूसरे बच्चे की उम्र 9 साल है। इस टीचर का कहना है कि वह बेहद रोमांचित है कि सभी एक साथ मां बनने जा रही हैं।

इस स्कूल प्रिंसिपल एश्ले मिलर का कहना है कि उनके दो दशक के करियर में ऐसी घटना पहली बार देखने को मिली है। उन्होंने कहा कि स्कूल के 6 टीचर के प्रेग्नेंट होने की बात पहले ही सामने आ चुकी थी, लेकिन जब 7वीं कक्षा की टीचर ने उन्हें बताया कि वह भी गर्भवती है, तो वे हैरान रह गईं।

यह खबर सुनने के बाद प्रिंसिपल एश्ले मिलर ने उस शिक्षिका से कहा कि क्या वह उनसे मजाक तो नहीं कर रही है। प्रिंसिपल का कहना है कि स्कूल के 7 टीचर के एक साथ प्रेग्नेंट होने की खबर पूरे शहर में फैल गई है। लोग इस खबर को चुटकुले के तौर पर ले रहे हैं।

Related News