हाल ही में बिहार में सत्ता परिवर्तन देखने को मिला है और इससे सत्ता परिवर्तन के साथ ही नीतीश कुमार तो प्रदेश के मुख्यमंत्री बने रहे हैं लेकिन प्रदेश में सरकार बदल चुकी है। अब इस बदली सरकार के बदले हुए मंत्रियों द्वारा आज शपथ ग्रहण की गई।। वही शपथ ग्रहण के बीच चर्चा किसी और विषय को लेकर शुरू हो चुकी है।

दरअसल बिहार सरकार में मंत्री बनाए गए और खासकर कर जो व्यक्ति कानून मंत्री बनाया गया उसी पर आज कथित रूप से एक गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया गया। पर वहीं इसके अलावा कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह तक कहा गया कि जिस वक्त वह अपनी शपथ ले रहे थे उससे कुछ समय पहले ही उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था।

इस मामले को लेकर मीडिया में आई जानकारी के अनुसार बताया गया है कि बिहार के कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह के कथित रूप से बकाया गिरफ्तारी वारंट पर टिप्पणी करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है।

वहीं इस मामले पर जब देश भर में बवाल मच गया तो नीतीश ने इस मामले को लेकर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि "मुझे नहीं पता।" नीतीश कुमार ने इस पूरे मामले से अपना पल्ला झाड़ लिया और कहा कि उन्हें इस मामले में कोई भी जानकारी नहीं है। आपको बता दें कि सिंह और 17 अन्य 2014 के अपहरण के एक मामले में आरोपी हैं। क्या नीतीश बिहार को लालू के जमाने में वापस ले जाने की कोशिश कर रहे हैं? भाजपा के सुशील कुमार मोदी ने टिप्पणी की।

Related News