कांग्रेस पार्टी अपने ही विधायक अदिति सिंह को लेकर ऊहापोह में है। प्रियंका गांधी का बार बार विरोध करने के बावजूद कांग्रेस अदिति सिंह के खिलाफ कोई ठोस कार्यवाही नहीं पा रही है। इसे कांग्रेस की मजबूरी कहें या फिर रणनीति। अदिति सिंह खुलेतौर पर कांग्रेस और गांधी परिवार के खिलाफ हैं। लेकिन उसके बावजूद कांग्रेस अदिति सिंह के खिलाफ कार्यवाही करने को लेकर मजबूर नजर आ रही है।

बिहार की बहादुर बेटी ज्योति की चर्चा भारत से अमेरिका तक, काबिलियत पर मिला बड़ा ऑफर

कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलााफ बयान देकर एक तरह से कांग्रेस को खुली चुनौती दे दी है। लांकि उस वक्त प्रियंका गांधी और कांग्रेस अदिति सिंह के खिलाफ कार्यवाही नहीं कर सकी। वहीं प्रियंका गांधी के खिलाफ बयान देकर अदिति ने कांग्रेस और गांधी परिवार को खुली चुनौती दे दी है। अदिति के बागी तेवर से कांग्रेस को खासा नुकसान हो रहा है और पार्टी समझ नहीं पा रही है कि वह किस तरह के अदिति के खिलाफ कार्यवाही करे।

कोरोना की वजह से भारत की हालत ख़राब , अब उड़ेंगे मोदी-शाह के...

हालांकि कांग्रेस ने अदिति को महिला कांग्रेस की महासचिव के पद से हाट दिया है। ड़ा कारण ये है कि पार्टी अदिति को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाकर शहीद नहीं करना चाहती है।अगर अदिति सिंह को पार्टी से बाहर कर दिया जाता है तो अदिति सिंह की सदस्यता पर कोई खतरा न होगा। वहीं अदिति सिंह आसानी से कांग्रेस के खिलाफ हो जाएगी और इसका सीधा नुकसान कांग्रेस और गांधी परिवार को होगा।

Related News