बिहार में सियासी घमासान बढ़ गया है. जब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लंबी अनुपस्थिति के बाद पटना लौटे तो उन्होंने बिहार में सरकार को उखाड़ फेंकने की बात कहकर एक नया विवाद खड़ा कर दिया. वहीं दूसरी ओर अब तेजस्वी ने राजद में जदयू नेताओं और कार्यकर्ताओं को शामिल कर एक संदेश देने की भी कोशिश की है. इसी सिलसिले में पूर्वी चंपारण जिले के हरसिद्धि विधानसभा क्षेत्र से जदयू के पूर्व विधायक महेश्वर सिंह आज राजद में शामिल हो गए. राजद में शामिल होने के लिए वह अपने समर्थकों के साथ राबड़ी आवास पहुंचे. यहां वह तेजस्वी यादव के सामने राजद में शामिल हुए।

Rjd Leader Tejashwi Yadav Has Won From Raghopur Seat - तेजस्वी यादव 38,000  मतों से अधिक के अंतर से राघोपुर सीट जीते - Amar Ujala Hindi News Live
इस बीच उन्होंने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को अपना नेता बताते हुए कहा कि जिस दिन मैं लालू प्रसाद से मिला, उस दिन मैंने तेजस्वी को अपना नेता मान लिया था. इस दौरान तेजस्वी यादव काफी आक्रामक नजर आए. उन्होंने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. साथ ही उन्होंने फिर से सरकार गिरने की बात कही.


तेजस्वी ने पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बिहार की सरकार गिर गई सरकार है. यह सरकार गिरने के लिए अभिशप्त है। उन्होंने कहा कि लोगों को थोड़ा सब्र रखना होगा. बिहार की जनता भी जानती है कि यह सरकार गिरने वाली है. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश सरकार युवाओं को धोखा दे रही है. एसटीईटी कोई नया मामला नहीं है। सरकार लगातार बहाली में धांधली कर रही है.

तेजस्वी यादव: young politicians should learn from tejashwi yadav says  sharad pawar: पवार ने कहा कि बहुत अच्छी तरह से यह चुनाव तेजस्वी यादव ने  लड़ा है - Navbharat Times

बिहार में सरकार भ्रष्ट अधिकारियों के सहारे चल रही है. मंत्रियों और विधायकों पर भ्रष्ट अधिकारियों का दबदबा है। समाज कल्याण मंत्री मदन साहनी ने जो कुछ भी कहा है, वह बिल्कुल सच है। उन्होंने जो आरोप लगाए हैं, उससे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कार्यशैली पर भी असर पड़ा है. उन्होंने कहा कि गंगा में स्नान करने से पाप नहीं धुल जाते लेकिन भाजपा के साथ जाने से सारे पाप धुल जाते हैं।

Related News