मुंबई: मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में गवाह प्रभाकर सेल के दावे के बाद एनसीबी द्वारा की गई कार्रवाई पर शिवसेना और एनसीपी ने एक बार फिर सवाल उठाया है. शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा, आर्यन मामले में गवाह के खाली पन्ने पर दस्तखत करना चौंकाने वाला है. वहीं महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और राकांपा नेता नवाब मलिक ने ट्वीट कर कहा कि सच्चाई की जीत होगी.

संजय राउत ने भी ट्वीट किया, ''आर्यन खान मामले में गवाह के खाली पन्ने पर एनसीबी का दस्तखत करना चौंकाने वाला है. रिपोर्ट्स की मानें तो काफी पैसे की भी मांग की गई थी.'' सीएम उद्धव ठाकरे पहले ही कह चुके हैं कि मामला बन गया है. महाराष्ट्र की छवि खराब करने के लिए अब यह सच साबित हो रहा है. इतना ही नहीं उन्होंने गृह मंत्री दिलीप वालसे को टैग करते हुए लिखा कि पुलिस मामले में फिर से संज्ञान ले.



मामले में लगातार एनसीबी को घेरने वाले महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने भी ट्वीट किया है। गवाह के खुलासे के बाद उन्होंने ट्वीट किया, ''सच्चाई की जीत होगी.'' सत्यमेव जयते। आर्यन की गिरफ्तारी के दिन ही उसके साथ एक अनजान शख्स की तस्वीर वायरल हो गई थी। उस व्यक्ति की पहचान किरण गोसावी के रूप में हुई और उसकी पहचान के बाद वह भाग गया। किरण गोसावी के बॉडीगार्ड और पंच प्रभाकर ने मामले में ये अहम खुलासा किया है.

Related News