बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इस समय चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई हैं। दिन पर दिन उनके बयान सामने आ रहे हैं जो चौंकाने वाले हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि पिछले दिनों उसने मुंबई को लेकर एक टिप्पणी की थी और उसके बाद वह चर्चाओं में आई थी। अब इस समय कंगना की टिप्पणी पर शिवसेना हमलावर बनी हुई है। हाल ही में राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख की तीखी प्रतिक्रिया हुई थी। दरअसल देशमुख ने कहा था कि अगर कंगना यहां असुरक्षित महसूस करती हैं, तो उन्हें यहां रहने का कोई अधिकार नहीं है।

वहीं, इस बयान के बाद शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कंगना पर कार्रवाई की मांग की है। जी हां, हाल ही में प्रताप सरनाईक ने कंगना की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी और कहा, 'आज मैंने महाराष्ट्र विधानसभा से मांग की है कि मुंबई और महाराष्ट्र की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) से करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। अगले 24 घंटों में इस पर पूछताछ पूरी हो जाएगी।

इसके अलावा, उन्होंने कहा। 'महाराष्ट्र पर केंद्र सरकार का कितना प्यार है..महिला आयोग भी उत्तर प्रदेश, बिहार में बलात्कार नहीं देखता है .. आज सुनने में आया है कि कंगना को वाई सुरक्षा दी गई है .. आज भी शायद उन्हें भरोसा नहीं है। मुंबई पुलिस .. हमारी पुलिस लगातार काम कर रही है, कई लोग कोरोना की वजह से मारे गए हैं .. फिर भी उन्हें उन पर भरोसा नहीं है। अगर कल महाराष्ट्र सरकार दाऊद के खिलाफ बोलेगी, तो केंद्र सरकार भी दाऊद को संरक्षण देगी, उन्हें महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ रहना होगा। आपको बता दें कि कंगना 9 सितंबर को मुंबई आने वाली हैं।

Related News