महाराष्ट्र में अब शिवसेना के नेतृत्व में एनसीपी और कांग्रेस के साथ बहुमत वाली सरकार तो बना ली है लेकिन अब भी एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच एक खुलासा शरद पवार और पीएम मोदी की मुलाकात को लेकर भी हुआ है। शिवसेना और कांग्रेस के साथ सरकार गठन की चर्चाओं के बीच शरद पवार ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी और इसके बाद फडनवीस और अजित ने मिल कर समर्थन से सरकार बना ली थी। ये कहा जा रहा था कि अजित के इस फैसले में शरद भी उनके साथ थे।

मोदी के हाथ लगी है एक सीक्रेट डायरी जिसमें छिपे हैं सोनिया और राहुल गांधी के ये राज

40 हजार करोड़ निकालने के लिए CM बने थे देवेंद्र फडणवीस! पढ़ें पूरा माजरा

उस समय ये भी सुनने में आ रहा था कि शरद पवार के अगले राष्ट्रपति बनने की भी बात चल रही थी। हालाकिं बाद में शरद ने कहा कि ये अजित का खुद का फैसला था और इसमें उनका कोई अपना मत नहीं था। बाद में शरद पवार ने और शिवसेना, कांग्रेस के साथ नई सरकार बना ली। लेकिन इस दौरान मोदी और शरद पवार के बीच हुई बात का खुलासा अब हो रहा है।

पीएम मोदी ने दिया था ये प्रस्ताव

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक शरद पवार ने खुद बताया कि उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात की थी और इस मुलाकात में पीएम मोदी ने साथ आकर काम करने का प्रस्ताव दिया था। इसके लिए उन्होंने शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले को कैबिनेट मंत्री बनाने का भी प्रस्ताव रखा था। लेकिन मेरे राष्ट्रपति बनने जैसी कोई बात नहीं हुई। शरद पवार ने कहा कि पीएम मोदी का प्रस्ताव मैंने खारिज कर दिया।

Related News