राजधानी दिल्ली में बहुत जल्दी चुनाव होने वाले हैं ,दिल्ली में 8 फरवरी को चुनाव है और परिणाम 11 फरवरी को घोषित किया जाएगा। इस बार जनता को उम्मीद है कि आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। जहां हम आदमी पार्टी को उम्मीद है कि उनके पास मुख्यमंत्री के रूप में सबसे ताकतवर और पसंदीदा चेहरा है वही भारतीय जनता पार्टी के अनुसार जनता केजरीवाल के कामों से खुश नहीं है और उनकी पार्टी को मौका देगी।

आम आदमी पार्टी के नेता दिलीप पांडे ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पास चुनाव लड़ने के लिए कोई खास मुद्दा नहीं है। इसी बीच बीजेपी नेता आप और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्हें घेर रही है। आपको बता दूं कि दिल्ली में आप मजबूत है लेकिन बीजेपी जोर पकड़ रहा है। इसी बीच बीजेपी संसद रमेश बिधूड़ी ने आप और कांग्रेस पार्टी को घेरते हुए कहा कि अगर आप प्रमुख केजरीवाल JNU और जामिया प्रकरण में फ़ाइल को मंजूरी दी होती तो आज शाहीन बाग वाला प्रकरण नही देखने को मिलता।

बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि केजरीवाल, मनीष सिसोदिया कहते हैं कि वे शाहीन बाग में प्रदर्शन करने वालों के साथ है। जो देश बांटने की बात कर रहे हैं। वर्मा ने खुल कर कहा कि जब तक देश मोदीजी के हाथों में है तभी यहां के नागरिक सुरक्षित हैं।

Related News