कोलकाता: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 2021 के चुनावों में बंगाल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 200 विधायक जीतने का लक्ष्य दिया है। इसके साथ ही, बंगाल भाजपा के नेताओं को निर्देश दिया गया कि वे अधिक स्थानीय मुद्दों को उठाएं और केंद्र सरकार की योजनाओं को राज्य के लोगों तक ले जाएं।

अमित शाह कोरोना महामारी के दौरान गुरुवार को पहली बार बांकुड़ा पहुंचे। बांकुरा में, अमित शाह ने पहले बिरसा मुंडा की मूर्ति को माला पहनाई और फिर आदिवासी परिवार के घर खाना खाया। इससे पहले, शाह ने रवींद्र भवन में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। बैठक के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, राज्य भाजपा इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय और पार्टी के दक्षिण बंगाल के सांसद भी उपस्थित थे।

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने बताया कि बैठक के दौरान, शाह ने कहा कि जनता का गुस्सा जनता में ममता की सरकार के प्रति स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है। लोग ममता सरकार को बदलने के लिए तैयार हैं। हमें लोगों के बीच काम करना होगा और उनके मुद्दों को उठाना होगा। वहीं, बंगाल भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि गृह मंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं से स्थानीय मुद्दे पर जनता तक पहुंचने का आह्वान किया, इसलिए विधानसभा चुनाव में भाजपा को 200 सीटें हासिल करने से कोई नहीं रोक सकता।

Related News