शिवसेना नेता संजय राउत का एक वीडियो इन दिनों चर्चाओं का हिस्सा है। दरअसल संजय राउत इन दिनों अपनी बेटी पूर्वाशी की शादी में बिजी हैं. इसी के चलते इन दिनों उनके घर पर शादी के कार्यक्रम और रस्में चल रही हैं. अब इन सबके बीच इन इवेंट्स का एक वीडियो भी सामने आया जो आप यहां देख सकते हैं. इस वीडियो में संजय राउत खुशी से झूमते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो पिछले रविवार को आयोजित संजय राउत की बेटी के संगीत समारोह का है।

वीडियो की खास बात यह है कि वीडियो में एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले भी संजय राउत के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. संजय राउत अपने तीखे बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले नेताओं की लिस्ट में शामिल हैं. उनकी छवि एक गंभीर नेता की मानी जाती है। अब उन सबके बीच उनका ये वीडियो देखकर कई लोग हैरान हैं. कई लोग कह रहे हैं कि बेटी की शादी में कौन खुश नहीं है?

संजय राउत और सुप्रिया सुले इस वीडियो में 'लैम्बोर्गिनी चलाई जाने हो' पर डांस कर रहे हैं. वीडियो में कुछ देर बाद संजय राउत की पत्नी वर्षा और सुप्रिया के पति भी आते हैं और उनके साथ डांस करते हैं. संजय राउत के चेहरे पर इस वीडियो में उनकी बेटी में शादी की खुशी साफ देखी जा सकती है. सुप्रिया सुले ने भी अपने इंस्टाग्राम के जरिए पूर्वाशी को शादी की शुभकामनाएं दी हैं। इस पोस्ट में उन्होंने संजय राउत के परिवार के साथ शादी समारोह से कई तस्वीरें भी साझा कीं।

Related News