नई दिल्ली: संसद के मानसून सत्र में सोमवार को बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा छाया रहा। मंगलवार को समाजवादी पार्टी (सपा) की सांसद जया बच्चन ने बॉलीवुड की छवि को धूमिल करने की साजिश करार दिया है। उनके बयान पर कंगना रनौत ने हमला किया और उनसे उनके प्रति दया का भाव रखने का आग्रह किया। शिवसेना सांसद संजय राउत जया बच्चन के समर्थन में सामने आए। उनका कहना है कि जया बच्चन का कथन सही है।

शिवसेना नेता ने कहा कि बच्चन परिवार कंगना रनौत द्वारा दिए गए बयान का जवाब दे सकता है। उन्होंने कहा कि शिवसेना के युवा नेता आदित्य ठाकरे पर जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं, उसके लिए उन्हें गृह मंत्रालय, गृह सचिव और एजेंसियों को सबूत देने चाहिए। संजय राउत ने कहा कि जो लोग पूछताछ कर रहे हैं, उन्हें पहले डोप टेस्ट देना चाहिए। यदि ड्रग्स अंतरराष्ट्रीय मार्गों से आ रहे हैं, तो यह केंद्र और केंद्रीय एजेंसियों की ज़िम्मेदारी है कि वे रोकें और कार्रवाई करें।

संजय राउत ने कहा कि अगर फिल्म जगत में कुछ बुरे लोग हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि पूरे उद्योग को बदनाम कर दिया जाए। राउत के साथ, शिवसेना की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी भी जया बच्चन के बयान के समर्थन में खुलकर सामने आई हैं। एक ट्वीट में, उन्होंने कहा, जया जी ने शानदार ढंग से बात की। उन्होंने फिल्म उद्योग में काम किया है, इसीलिए वह उनके समर्थन में आई हैं। फिल्म उद्योग देश की शक्ति है, इसलिए इसे बदनाम करना सही नहीं है।

Related News