मुंबई: 62 वर्षीय सेवानिवृत्त नौसैनिक अधिकारी पर कथित शिवसेना कार्यकर्ताओं द्वारा शुक्रवार को महाराष्ट्र में व्हाट्सएप पर सीएम उद्धव ठाकरे पर एक कार्टून साझा करने के लिए हमला किया गया था, पुलिस ने कहा। पुलिस ने कहा कि चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एक अधिकारी ने कहा कि घटना सुबह करीब 11.30 बजे उपनगर कांदिवली के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स इलाके में हुई।

"सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा ने एक व्हाट्सएप ग्रुप में सीएम उद्धव पर एक कार्टून भेजा था। शिवसेना के कुछ कार्यकर्ता उनके घर गए और उनके साथ मारपीट की, शर्मा को आंख में चोट लगी और उनका अस्पताल में इलाज किया गया। अधिकारी ने कहा," एक मामला। भारतीय दंड संहिता की धारा 325 और दंगों से संबंधित प्रावधानों के तहत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि कमलेश कदम और तीन अन्य को देर शाम आराम करने के लिए ले जाया गया। मामले की जांच की जा रही है।

एक ट्वीट में, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फड़नवीस ने कहा, "बहुत दुखद और चौंकाने वाली घटना। सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी की गुंडों द्वारा हत्या कर दी गई क्योंकि उसने सिर्फ एक व्हाट्सएप संदेश भेजा था। उद्धव ठाकरे जी का सम्मान किया। हम इन गुंडों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई और सजा की मांग करते हैं। "

Related News