नरेंद्र मोदी 69 साल के हो चुके हैं और आज भी वे काफी एक्टिव, दबंग और फुर्तीले हैं। वे जिस तरह से देश को संभाल रहे हैं वह वाकई काबिले तारीफ़ है लेकिन आज हम आपको मोदी के कुछ ऐसे गुणों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे जानने के बाद आपको पता चलेगा कि कैसे मोदी आज भी करोड़ों दिलों पर राज करते हैं।

सेल्फी किंग

मोदी को आप सच्चे मायने में सेल्फी लवर कह सकते हैं। उन्होंने बॉलीवुड और हॉलीवुड के सेलेब्रिटीज से ले कर दूसरे देशों के राजाओं तक के साथ सेल्फी क्लिक की है।

ग्रेट ट्रेवलर

जिस तरह युवाओं को ट्रेवलिंग पसंद होती है ठीक उसी तरह मोदी जी को भी पूरी दुनिया घूमने का शौख है। उन्होंने कई देशों की यात्रा की है और वे आगे भी यात्रा करना भी जारी रखेंगे।

फिटनेस का रखते हैं ध्यान

मोदी जी हमेशा फिट रहते हैं और फिट रहने के लिए वे रोजाना योग करते हैं और सुबह जल्दी भी उठते हैं। उन्हें इस बारे में अच्छे से पता है कि अपनी फिटनेस के साथ दूसरों को कैसे इंस्पायर करना है।

इंटरनेशनल स्टार्स की वैल्यू जानते हैं

अन्य पॉलिटिशंस की बात करें तो वे केवल पॉलिटिक्स से ही जुड़े हैं जबकि पीएम मोदी दुनिया के पॉप कल्चर के बारे में भी अच्छे से जानते हैं। उन्हें पॉलिटिक्स के अलावा अन्य बातों पर भी अच्छे से कॉन्संट्रेट करते हैं।

ड्रेसिंग स्टाइल

मोदी जी का ड्रेसिंग स्टाइल वर्ल्ड फेमस है। वे अच्छे से जानते हैं कि किस तरह के कपड़े कैरी करने हैं। उनके फैशन की लोग सराहना भी करते हैं।

बुलंद आवाज

मोदी जी हमेशा सबके सामने बुलंद ही रहते हैं। भले ही वे अमेरिका के राष्ट्र्पति डोनाल्ड ट्रम्प से बात कर रहे हों या फिर रशिया के प्रेजिडेंट पुतिन से वे सबके सामने काफी लाउड रहते हैं और बुलंद आवाज में बात करते हैं।

सोशल मीडिया सेलेब्रिटी

अन्य पॉलिटिशंस की बजाय मोदी के ट्विटर पर सबसे ज्यादा फ़ॉलोअर्स हैं। उनके फेसबुक पेज पर भी काफी फ़ॉलोअर्स हैं।

सबसे बड़े चाय लवर

भारत में सभी को चाय बेहद पसंद है और मोदी जी भी सबसे बड़े चाय लवर हैं। उन्हें चाय बेहद पसंद है।

Related News