राजस्थान के जोधपुर के बाप थाना इलाके में शनिवार सुबह एक मिनीबस और एक ट्रॉली की टक्कर हो गई। हादसे में दो महिलाओं सहित पांच लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक घायल हो गए। यह मिनीबस दिल्ली से पर्यटकों को लेकर जा रहा था। सभी पर्यटक जैसलमेर से लौट रहे थे। फिर सुबह उनका मिनी गदना गांव के पास एक ट्रॉली में जा घुसा। हादसे में घायल सभी लोगों को बाप अस्पताल लाया गया है।


जोधपुर के बाप क्षेत्र के गादना गांव के पास NH-11 पर सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत बेहद दुखद है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त रिश्तेदारों के साथ हैं, भगवान इस बेहद मुश्किल समय में उनका समर्थन करें, मृतक की आत्मा को शांति प्रदान करें। घायलों को शीघ्र स्वस्थ करने की कामना।


पर्यटकों से भरी एक मिनी बस आज सुबह 7 बजे जैसलमेर-बीकानेर राजमार्ग पर एक ट्रॉली से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि टक्कर के बाद ट्रोल पलट गया। और मिनीबस के पैराशूट उड़ गए। हादसे के वक्त बस में बैठे किसी को भी संभलने का मौका नहीं मिला और सभी लोग बस में फंस गए। मौके पर मौजूद लोगों ने पर्यटकों की मदद की और पुलिस को बुलाया। इस हादसे में दो महिलाओं और तीन पुरुषों की मौके पर ही मौत हो गई।

दूसरी ओर, 6 बच्चों, 3 पुरुषों और 3 महिलाओं को पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बस से बाहर निकाला और अस्पताल ले जाया गया। गंभीर हालत में घायलों को बीकानेर अस्पताल में स्थानांतरित किया जा रहा है। हादसे के बारे में पुलिस का मानना ​​है कि ड्राइवर की एक मिनीबस और ट्रॉली में सो जाने के कारण इतना बड़ा हादसा हुआ है।

Related News