अमृतसर: पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह ने बुधवार को कांग्रेस पार्टी के नेताओं पर जमकर निशाना साधा. कैप्टन ने कहा, ''कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के पास अनुभव की कमी है।'' अमरिंदर सिंह ने कहा कि वह आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ मजबूत उम्मीदवार उतारेंगे।

कैप्टन ने आगे कहा, ''वह सिद्धू को पंजाब का सीएम उम्मीदवार बनने से रोकने के लिए अपना करियर लगा देंगे.'' कैप्टन ने सिद्धू को खतरनाक आदमी बताते हुए कहा कि ऐसे लोगों से देश को बचाने की जरूरत है. उन्होंने कहा, ''वह ऐसे भयानक आदमी से राज्य की रक्षा के लिए कोई भी कदम उठाने के लिए तैयार हूं।'' अमरिंदर सिंह ने एक साक्षात्कार में कहा, 'प्रियंका और राहुल गांधी मेरे बच्चों की तरह हैं। कुछ भी इस तरह खत्म नहीं होना चाहिए। मुझे चोट लगी है। उन्होंने कहा कि राहुल और प्रियंका को उनके सलाहकार गुमराह कर रहे हैं.'



कैप्टन ने खुलासा किया कि उन्होंने 3 हफ्ते पहले पार्टी की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा देने की पेशकश की थी, लेकिन सोनिया ने उन्हें उस समय पद पर बने रहने के लिए कहा था। अमरिंदर ने आगे कहा, 'अगर उसने मुझे फोन किया और मुझे इस्तीफा देने के लिए कहा, तो मैं तुरंत इस्तीफा दे देता।' अमरिंदर ने आगे कहा कि एक सैनिक के तौर पर मैं जानता हूं कि कैसे काम करना है और कैसे वापस आना है.

Related News