कोरोना से परेशान गरीबो की हालत को देखते हुए अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन में फंसे मजदूरों के लिए आवाज उठाई है, राहुल गांधी ने लॉकडाउन में फंसे मजदूरों की दैनिक जरूरतों के लिए केंद्र सरकार से आपातकाल राशन कार्ड जारी करने की अपील की है. राहुल गांधी ने कहा कि देश में ढेरो अनाज गोदामों में सड़ रहा है और लोग भूखे मरने की कगार पर हैं।

राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा है, हम सरकार से अपील करते हैं कि इस संकट में आपातकाल राशन कार्ड जारी किए जाएं, ये उन सभी के लिए हों जो इस लॉकडाउन में अन्न की कमी से जूझ रहे हैं। लाखों देशवासी बिना राशन कार्ड के PDS का लाभ नहीं उठा पा रहे हैं, अनाज गोदाम में सड़ रहा है जबकि सैकड़ों भूखे पेट इंतज़ार कर रहे हैं। अमानवीय!

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने देश भर में कोरोनावायरस के प्रकोप से निपट रहे उन तमाम स्वास्थ्य कर्मियों को सराहा है, जो इस मुश्किल घड़ी में कोरोना के खिलाफ सबसे अग्रिम पंक्ति में खड़े हैं,आपको बता दें कि कोरोना के कहर में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी काफी सक्रिय दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने 13 अप्रैल को भी पीएम मोदी को इस मामले में घेरा था।

Related News