देश-दुनिया से जुडी हर वो खबर ... जो आपको जानना हैं जरुरी। राजनीति और सैन्य क्षेत्रों से जुडी लेटेस्ट और रोचक ख़बरों के लिए चैनल को फॉलो करें।

अगले महीने में मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने जा रहे है और ऐसे में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रदेश के 2 दिवसीय दौरे पर हैं। राहुल यहां जमकर रैली कर रहे और सभाओं को संबोधित कर रहे है। लेकिन सोमवार को कुछ ऐसा देखने को मिला जो बहुत कम देखने को मिलता है। राहुल ने सोमवार को इंदौर में रोड शो किया, इसके बाद वह शाम को इंदौर की सड़कों पर घूमने निकल गए। यहां राहुल गांधी ने आइसक्रीम का भरपूर आनंद लिया। राहुल यहां ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ के साथ इंदौर की मशहूर 56 दुकान पहुंचे। ये दुकान अपने स्वादिष्ट व्यंजनों के लिए पूरे देश में मशहूर है।

राहुल ने यहां आइसक्राइम बनवाई और फिर बच्चों को भी खिलाई। उन्होंने ने भी आइसक्रीम स्वाद लिया। आइसक्राइम खाने के बाद राहुल ने कई और स्वादिष्ट व्यंजनों भी स्वाद चखा। खास बात यह भी है कि दुकानदार ने राहुल से एक भी पैसा नहीं लिया। लेकिन इसी दिन राहुल को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान ने चेतावनी भी दी थी।

राहुल ने सोमवार के दिन झाबुआ में एक सभा को संबोधित करते हुए कार्तिकेय पर हमला करते हुए कहा था, 'पनामा पेपर्स मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे का नाम भी सामने आया है, लेकिन उनपर कोई कार्रवाई नहीं की गई। जबकि पाकिस्तान जैसे देश ने इसी मामले को लेकर अपने पूर्व प्रधानमंत्री (नवाज शरीफ) को जेल की हवा खिला दी।' इसके बाद शिवराज ने मानहानि का केस करने को कहा। वहीं कार्तिकेय ने 48 घंटे के अंदर माफ़ी मांगने को कहा। इसके बाद राहुल ने 24 घंटे के भीतर ही माफ़ी मांग ली।

Related News