नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी (AAP) के 4 विधायकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी (आप) के चार विधायकों और अन्य लोगों के खिलाफ स्वच्छता कार्य के निजीकरण की योजना के खिलाफ एक विरोध प्रदर्शन आयोजित करने के लिए प्राथमिकी दर्ज की है।

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, जिन विधायकों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है उनमें कुलदीप कुमार मोनू (कोंडली), वंदना कुमार (शालीमार बाग), अखिलेश त्रिपाठी (मॉडल टाउन) और रोहित मेहरोलिया (त्रिलोक) हैं पुरी)। आम आदमी पार्टी (आप) नेता दुर्गेश पाठक के साथ लगभग 1,000-1,500 लोग सिविक सेंटर के बाहर जमा हुए, जिन्होंने स्वच्छता कार्य के लिए निजीकरण की योजना के खिलाफ प्रदर्शन किया। आरोप है कि बड़ी संख्या में मैला ढोने वाले लोग पुलिस की अनुमति के बिना इकट्ठा हुए और प्रदर्शन किया।

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, इन लोगों ने पुलिस की अनुमति के बिना प्रदर्शन किया। दिल्ली पुलिस ने कहा कि विरोध के दौरान न तो सामाजिक गड़बड़ी देखी गई और न ही लोगों को नकाब पहने देखा गया। हंगामा इतना बढ़ गया था कि कुछ पुलिसकर्मी भी इसमें घायल हो गए थे।

Related News