नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार रात शिवमोग्गा जिले में एक पत्थर की खदान में हुए विस्फोट की जांच पर सवाल उठाया है। राहुल ने खदान विस्फोट में 10 लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया और शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। राहुल गांधी ने कहा कि कर्नाटक में एक पत्थर की खदान में विस्फोट की खबर दुखद है। पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना। भविष्य में ऐसी त्रासदियों से बचने के लिए ऐसी घटनाओं की गहराई से जांच की जानी चाहिए।

कर्नाटक के शिवमोग्गा में गुरुवार देर रात एक पत्थर की खदान में हुए विस्फोट में कम से कम 10 लोगों की जान चली गई। यह घटना शिवमोग्गा-हंगल राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्वालुंगा और शिकारपुरा से गुजरते हुए हंसोडू गांव में हुई। शिकारपुरा बेंगलुरु से 290 किमी दूर स्थित है और सीएम येदियुरप्पा के संसदीय क्षेत्र में स्थित है।



शिवमोग्गा जिला कलेक्टर नंद शिवकुमार ने बताया कि हुनसोडू गांव में एक क्रशर स्थल पर एक डायनामाइट विस्फोट हुआ, जिसमें कम से कम 10 लोगों की जान चली गई। माना जाता है कि विस्फोटों को खनन के उद्देश्य से किया गया था, जिसके कारण अचानक विस्फोट हुआ, जिससे वहां कई लोग मारे गए और कई अन्य घायल हो गए।

Related News