नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को एक वीडियो साझा कर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। इस वीडियो में कुछ सैनिक एक ट्रक के अंदर बैठे एक दूसरे से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनमें से एक का कहना है कि "गैर-बुलेटप्रूफ कार में भेजा जाना हमारे जीवन के साथ खिलवाड़ है।" राहुल गांधी ने वीडियो ट्वीट किया और लिखा, "हमारे सैनिकों को गैर-बुलेट प्रूफ ट्रकों और 8400 करोड़ के हवाई जहाज पीएम के लिए भेजे जा रहे हैं? क्या यह न्याय है?"

राहुल द्वारा चीन के साथ सीमा विवाद का मुद्दा लगातार उठाया जा रहा है। पीएम मोदी के लिए एक नया विमान आने से उन्हें एक और मुद्दा मिल गया है। दो दिन पहले, राहुल ने एक ट्वीट में लिखा था कि, "पीएम ने अपने लिए 8400 करोड़ रुपये का एक विमान खरीदा। सियाचिन-लद्दाख सीमा पर तैनात हमारे सैनिकों के लिए बहुत कुछ खरीदा जा सकता है। 30,00,000 गर्म कपड़े, 60,00,000 जैकेट, दस्ताने। , 67,20,000 जूते, 16,80,000 ऑक्सीजन सिलेंडर। पीएम केवल अपनी छवि के बारे में चिंतित हैं न कि सैनिकों के बारे में। ''

राहुल गांधी ने शुक्रवार को भी मोदी पर हमला किया था। एक वीडियो को साझा करते हुए, राहुल ने कहा था कि "भारत के लिए वास्तविक खतरा यह नहीं है कि हमारे प्रधान मंत्री को कुछ भी समझ में नहीं आता है। इससे बड़ा खतरा यह है कि उसके आसपास कोई भी उसे कुछ भी बताने की हिम्मत नहीं करता है"। वीडियो में, मोदी वेस्टस के सीईओ हेनरिक एंडरसन से बात कर रहे थे। वह हवा से पानी निकालने की तकनीक के बारे में बात कर रहे थे, जिस पर राहुल ने पीएम मोदी का मजाक उड़ाया। इसके बाद, कई केंद्रीय मंत्रियों सहित भाजपा नेताओं ने राहुल के इस ट्वीट का करारा जवाब दिया।

हमारे जवानों को नॉन-बुलेट प्रूफ़ और में शहीद होने भेजा जा रहा है और पीएम के लिए 8400 करोड़ के हवाई परी!

क्या यह न्याय है? pic.twitter.com/iu5iYWVBfE

- राहुल गांधी (@RahulGandhi) 10 अक्टूबर, 2020

Related News