पुदुचेरी: हाथरस में गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे कांग्रेस नेताओं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ पुलिस कार्रवाई पर पुडुचेरी की सरकार ने नाराजगी जताई है। पुडुचेरी के सीएम वी। नारायणसामी और उनके साथी मंत्रियों ने शुक्रवार को यहां भूख हड़ताल की।

पुडुचेरी कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष एवी सुब्रमण्यन ने भूख हड़ताल का नेतृत्व किया। राष्ट्रीय पार्टी द्वारा बुलाए गए विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस की युवा और छात्र शाखाओं के प्रतिनिधि शामिल हुए। पार्टी सूत्रों ने बताया कि सुबह आठ बजे शुरू हुई भूख हड़ताल शाम पांच बजे तक जारी रहेगी। नारायणसामी ने गुरुवार को राहुल और प्रियंका के खिलाफ उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्रवाई की भी आलोचना की। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि यूपी पुलिस की कार्रवाई राज्य के हिटलर राज और जंगल राज को दर्शाती है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि राहुल के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई दुस्साहसी, लोकतंत्र और बुनियादी लोकतांत्रिक अधिकारों को कलंकित करने का प्रयास है।

आपको बता दें कि शराबबंदी के कथित उल्लंघन के आरोप में राहुल, प्रियंका और उनकी पार्टी के लगभग 150 कार्यकर्ताओं को गुरुवार को ग्रेटर नोएडा में कुछ समय के लिए हिरासत में लिया गया था, जब वे सामूहिक बलात्कार पीड़िता के परिवार के सदस्यों से मिलने के लिए हाथरस जा रहे थे। थे।

Related News