शिमला: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव प्रियंका गांधी अपने पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ अचानक दिल्ली लौट आईं। दोनों का 5 सितंबर तक छबड़ा में अपने घर में रहने का कार्यक्रम था। सूत्रों के अनुसार, प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा मंगलवार सुबह 11.30 बजे सड़क मार्ग से दिल्ली से छबड़ा के लिए रवाना हुए। पार्टी की राजनीतिक गतिविधियों को देखते हुए, प्रियंका को मूल्यांकन कार्यक्रम से पहले जाना पड़ा।

कहा जाता है कि सुबह का नाश्ता करने के बाद दोनों दिल्ली के लिए रवाना हुए। प्रियंका 5 दिनों तक छराबड़ा स्थित अपने आवास पर रहीं। उसे जमीन के काम से यहां आना पड़ा। रॉबर्ट वाड्रा तीन दिन पहले चबरदा पहुंचे। प्रियंका और रॉबर्ट ने कुछ समय छराबड़ा के जंगलों में दो दिन पैदल चलकर बिताया था। खराब मौसम के कारण, दोनों ने सोमवार को अपने घरों में आराम करना जारी रखा। प्रियंका इससे पहले भी छाबड़ा आई थी। उस समय दोनों बच्चे उसके साथ आए थे। रॉबर्ट वाड्रा ने प्रियंका का साथ नहीं दिया। प्रियंका के दिल्ली दौरे का खुलासा क्यों नहीं किया गया।

मंगलवार को 6 कोरोना पॉजिटिव केस आए हैं। 5 मामले सिरमौर और 1 चंबा से हैं। एक 63 वर्षीय बुजुर्ग महिला, एक 28 वर्षीय महिला, एक 25 वर्षीय युवक, एक 26 वर्षीय महिला और 28 वर्षीय एक व्यक्ति सिरमौर के नाहन में सकारात्मक पाए गए हैं। चंबा जिले के पुखुरी ब्लॉक की एक 60 वर्षीय महिला को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके साथ, राज्य में कोरोना के मामलों में निरंतर वृद्धि हो रही है।

Related News