सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने कहा कि सत्ता में आने पर कांग्रेस नए कृषि कानूनों को निरस्त करेगी। उन्होंने इस दौरान पीएम मोदी, भाजपा और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। उन्होंने चिलकाना में आयोजित किसान महापंचायत को संबोधित किया है। महापंचायत में पहुंचने से पहले, प्रियंका ने सहारनपुर जिले के शाकुंभरी देवी के सिद्धपीठ का दौरा किया।

कांग्रेस विधायक मसूद अख्तर ने बताया कि प्रियंका गांधी ने सबसे पहले मां शाकुंभरी देवी से सुंदरपुर बिहारीगढ़ के रास्ते से जौलीग्रांट हवाई अड्डे के माध्यम से जसमौर तक सड़क मार्ग से और मिर्जापुर थाना क्षेत्र के रायपुर में मुतवल्ली खानकाह रहिमी मदरसा के पूर्व निवासी स्वर्गीय अब्दुल कयूम के परिवार से मुलाकात की। इसके बाद, चिलकाना के जेजे इंटर कॉलेज में प्रियंका गांधी ने किसानों की महापंचायत को संबोधित किया।



विधायक अख्तर ने कहा कि महापंचायत के बाद प्रियंका गांधी सहारनपुर के बेहट रोड गईं और पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय काजी रशीद मसूद के परिवार के सदस्यों से मुलाकात कर संवेदना व्यक्त की। उन्होंने बताया कि मसूद के परिवार से मिलने के बाद प्रियंका, शरदनगर में शहीद निशांत शर्मा के घर गईं और उनके परिवार से मिलीं।

Related News