प्रधानमंत्री मोदी ने तेलंगाना में लोगों को संबोधित करते हुए कहा की 'मुझे अफसोस है कि तेलंगाना के नाम पर जो लोग फले-फूले, आगे बढ़े, सत्ता पाई, वह खुद तो आगे बढ़ गए, लेकिन तेलंगाना को पीछे ढकेल दिया। तेलंगाना का जो सामर्थ्य है, तेलंगाना के लोगों की जो प्रतिभा है, उसके साथ यहां की सरकार और नेता लगातार नाइंसाफी करते रहते हैं।'

सरकार का अंधविश्वास को समर्थन
मोदी ने कहा कि यह शहर सूचना और प्रौद्योगिकी का किला है। यहां कि सरकार ने अंधविश्वास को समर्थन दिया हुआ है। यहां तेलंगाना में अंधविश्वास के नाम पर क्या-क्या हो रहा है, यह देश के लोगों को जानना चाहिए। अगर तेलंगाना का विकास के लिए इसे दूर करना होगा।

सूरज उगेगा, कमल खिलेगा
मोदी ने कहा कि भाजपा के मेहनती कार्यकर्ताओं के कारण अब अंधेरा छंटने लगा है। यह हाल के चुनावों के नतीजों से स्पष्ट है कि सूरज निकलेगा और तेलंगाना में कमल खिलेगा। 1984 में जब हमारी पार्टी ने चुनावों में केवल दो सीटें जीतीं, उनमें से एक तेलंगाना की हनमकोंडा सीट थी। ये तेलंगाना के भाजपा कार्यकर्ताओं की मेहनत का ही नतीजा है कि आज लोकसभा में हमारे 300 से ज्यादा सांसद हैं।

कार्रवाई से बचने के लिए कुछ लोग गिरोह बनाकर भ्रष्टों का गठबंधन बनाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि तेलंगाना और देश की जनता इस पर पैनी नजर रखे हुए है।

Related News