नई दिल्ली: दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में चार से पांच लोगों ने एक 25 वर्षीय व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। बताया जा रहा है कि भीड़भाड़ वाले बाजार में बीच रास्ते में हत्या को अंजाम देने वालों का वीडियो भी अब तेजी से वायरल हो रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतक ने होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई की थी। और घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया। हालांकि हत्यारे अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि 4 से 5 लोग मयंक को घेरते हैं और भीड़-भाड़ वाले बाजार में उन्हें चाकू मारते हैं और भीड़ देखते ही बनती है।

बताया जा रहा है कि 11 अगस्त को 25 वर्षीय मयंक अपने दोस्त के साथ मालवीय नगर क्षेत्र के बेगमपुर के एक किले में बैठा था, तभी मयंक का किसी बात पर 4-5 अज्ञात लोगों से विवाद हो गया। करीब 4-5 लड़कों ने मयंक और उसके दोस्त पर पत्थरों से हमला कर दिया। इस दौरान मयंक और उसका दोस्त अपनी जान बचाने के लिए किले से भाग गए। हालांकि, आरोपी ने किले से मयंक का पीछा किया और मालवीय नगर क्षेत्र के डीडीए बाजार में पहुंच गया और फिर मयंक को घेर लिया और भीड़भाड़ वाले बाजार में उस पर चाकुओं से हमला कर दिया. आप देख सकते हैं किस तरह से मयंक को आरोपी लड़के चाकुओं से मार रहे हैं और बाकी लोग तमाशबीन बने रहे।

इसके बाद आरोपी मयंक को अधमरा छोड़कर फरार हो गए। इस बीच मयंक के दोस्त ने सड़क पर मौजूद लोगों की मदद से मयंक को घायल हालत में एम्स में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अब इस मामले में परिजन पुलिस पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं. आपको बता दें कि जिस लड़के की हत्या की गई है उसका नाम मयंक पवार बताया गया है।

उसकी उम्र करीब 22 साल है। उनके चाचा प्रदीप पंवार ने बताया कि उनका भतीजा कल दोपहर दो बजे के बाद घर से निकला था, जिसके बाद कुछ पता नहीं चला, जब रात में सूचना मिली और अस्पताल पहुंचे तो मयंक के एक दोस्त ने बताया कि पथराव हुआ था, लेकिन वहां किसके बीच क्या हुआ इसकी जानकारी नहीं है। हालांकि खबर है कि एक गार्ड को पुलिस ने पकड़ लिया है।

Related News