इंटरनेट डेस्क: प्रधानमंत्री मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोड शो और नामांकन के बाद शनिवार को तीन घंटे में भाजपा की तीन विजय संकल्प रैलियों को संबोधित करेंगे। ये रैलियां कन्नौजए, हरदोई और सीतापुर में होंगी। आपकों बतादें की शहर की यह लोकसभा सीट सपा का गढ़ मानी जाती है। जी हां क्योंकि अखिलेश यादव के बाद यहां से डिंपल यादव को सांसद चुना गया था। ऐसे में सपा के इस गढ़ को भेदने के लिए प्रधानमंत्री शनिवार को तिर्वा के डीएन कालेज मैदान में जनसभा करेंगे। जिसके लिए सुरक्षा के बड़े इंतजाम किए गए हैं। प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों के साथ एसपीजी और एनएसजी के जवानों ने ग्रांड रिहर्सल भी किया।


खबरों की माने तो पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जनसभा के दौरान तीन स्तर की सुरक्षा व्यवस्था की जाएगी। मंच के पास और हेलीपैड पर प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए एसपीजी की टीम का सुरक्षा घेरा रहने वाला है। वहीं एयर ट्रैफिक कंट्रोल रूम से हेलीकाप्टर की लैंडिंग से लेकर टेकऑफ तक निगरानी की जाएगी। प्रधानमंत्रीी मोदी शनिवार की सुबह नौ बजे कन्नौज से रैली का आगाज करने के बाद डीएन कालेज के निकट अन्नपूर्णा मेला मैदान, तिर्वा में पहली जनसभा को संबोधित करने के बाद वे 11 बजे हरदोई के सीएसएन पीजी कालेज और फिर दोपहर 12 बजे सीतापुर में आरएमपी इंटर कालेज के सामने मिलिट्री ग्रास फार्म मैदान में रैली को संबोधित करेंगे। हरदोई में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डाण् महेंद्र नाथ पांडेय भी उनके साथ रहेंगे जबकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कन्नौज और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सीतापुर में मोदी के साथ मंच साझा करेंगे।


आपकों जानकारी के लिए बतादें की शुक्रवार को सपा सांसद डिंपल के लिए मायावती ने ये चुनावी रैली की थी और उनके लिए वोट मांगे थी ऐसे में आज प्रधानमंत्री अपने भाजपा प्रत्याशी के लिए पूरी जोर आजमाइश करते नजर आएंगे

Related News