दिल्ली सरकार के मंत्रियों पर केंद्र सरकार की एजेंसियों द्वारा कार्रवाई किए जाने के बाद से ही लगातार आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल लगातार भारतीय जनता पार्टी पर सवाल खड़े करते हुए और उन्हें आरोपों के घेरे में खेलते हुए नजर आ रहे हैं ।

आपको बता दें कि हाल ही में दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन और उसके बाद दिल्ली सरकार में उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई की रेड के बाद से लगातार आम आदमी पार्टी भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर नजर आ रही है।

इसी को लेकर अब एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सवाल खड़े करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि इस वक्त देश की सभी सरकारी स्कूलों को बंद करने का एक खतरनाक ट्रेन देशभर में चल रहा है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा, "देश में इस वक्त सरकारी स्कूलों को बंद करने का..बहत खतरनाक ट्रेड चल रहा है। हरियाणा में इन्होंने (कांग्रेस और
बीजेपी) 700 सरकारी स्वकूलों को बंद कर दिया।" बकौल
केजरीवाल, "हमें सरकारी स्कूल बंद नहीं करने बल्कि और
खोलने हैं..सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले 18 करोड़ बच्चों
का भविष्य संवारना है।"

आपको बता दें कि यह सभी विस्तृत किया जा रहा है और राजनीतिक पंडितों का मानना है कि गुजरात में विधानसभा के चुनाव होने हैं और उसमें भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी आमने सामने नजर आएंगे इन्हीं बातों को लेकर आप दूसरे के सामने नजर आते हैं ।

Related News