इंफाल : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मणिपुर विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आज हेगांग में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. पीएम मोदी ने कहा, 'पिछले महीने मणिपुर ने अपनी स्थापना के 50 साल पूरे किए. पिछले पांच साल में हमारी सरकार ने मणिपुर के विकास का लक्ष्य रखा है. लोगों ने बीजेपी का सुशासन देखा है. साथ ही, हमने भी पार्टी की अच्छी मंशा देखी।"

उन्होंने आगे कहा- "राज्य ने पिछले कुछ दशकों में कई सरकारें, उनके कामकाज और उनके कार्यों को देखा है। दशकों के कांग्रेस शासन के बाद भी, मणिपुर में केवल असमानता थी। कांग्रेस के दशकों के शासन में, मणिपुर को केवल असमानता और असंतुलित विकास मिला। लेकिन पिछले पांच वर्षों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की डबल इंजन सरकार ने मणिपुर के विकास के लिए ईमानदारी से प्रयास किया है।"



पीएम मोदी ने आगे कहा, 'आपने बीजेपी का सुशासन भी देखा है और नेक इरादे भी देखे हैं. पिछले पांच साल में हमने जो मेहनत की है. मैं युवाओं और पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं से अपील करना चाहता हूं कि इस सरकार में आपकी सक्रिय भागीदारी आपका वोट है। सीएम एन बीरेन सिंह जी और उनकी सरकार ने सभी को आगे बढ़ाते हुए मणिपुर के लिए बदलाव का एक नया अध्याय लिखा है। युवा भी हैं विकास की लहर का नेतृत्व करने के लिए आगे आ रहे हैं।"

Related News