भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या बहुत तेजी से बढ़ रही है। कुछ राज्यों में हालात बेहद ही खराब है और वे कम्युनिटी संक्रमण की ओर बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में पीएम मोदी मुख्यमंत्रियों के साथ 16 और 17 जून को बैठक करेंगे। वे राज्यों के हाल का भी जायजा लेंगे।

दो दिन बैठक
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की राज्यों के मुख्यमंत्रियों संग बैठक प्रस्तावित है। पहले दिन 21 और दूसरे दिन 17 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक होगी।

16 जून की बैठक का कार्यक्रम
16 जून को पीएम मोदी उन राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों से बात करेंगे, जहाँ कोरोना संक्रमण की दर काफी धीमी है और मरीज तेजी से सही हो रहे हैं। इन राज्यों में पंजाब, असम, केरल, उत्तराखंड और झारखंड शामिल हैं।

जवानी के समय में ऐसी नजर आती थी बंगाल की CM ममता बनर्जी, तस्वीरें देख चौक जाएंगे

17 जून की बैठक
इस दिन पीएम मोदी उन राज्यों के साथ चर्चा करेंगे जहाँ जहां कोरोना वायरस के संक्रमण की रफ्तार काफी ज्यादा है। इन राज्यों में महाराष्ट्र, तमिलनाडु, दिल्ली, गुजरात और राजस्थान आदि शामिल है।

हो सकता है बड़ा एलान:
पहले भी पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ बैठकें की है और कई बड़े फैसले लिए हैं इसलिए इस बार भी पीएम मोदी कोई बड़ा एलान कर सकते हैं। आशंका है कि लॉकडाउन को पुनः लागू कर दिया जाये या पाबंदियों को बढ़ा दिया जाएँ।

Related News