राष्ट्रपति के चुनाव के बाद अब उप राष्ट्रपति चुनावों के लिए राजनीति गर्म होती हुई दिखाई दे रही है और इन सबके बीच अब विपक्ष की उम्मीदवार मार्गरेट अल्वा द्वारा एक बड़ा आरोप लगाते हुए सरकारी तंत्र पर उनके फोन को टाइप करने का आरोप लगाया गया है।

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर उनके फोन टैप करने की बात को लेकर ट्विटर पर लिखते हुए उन्होंने कहा कि कुछ मित्रों से बात करने के बाद उनके सभी फोन कॉल डायवर्ट किए जाने लगे और अब वह किसी को भी कॉल नहीं कर पा रही है। पर इसके लिए उन्होंने एमटीएनएल और बीएसएनएल का नाम लिखकर आग्रह किया कि उनका फोन रिस्टोर कर दिया जाए जिस पर भारतीय जनता पार्टी टीएमसी या बीजेपी के किसी भी सांसद को फोन नहीं करने का वादा करती है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि मार्गेट अल्वा का आरोप है कि वह विपक्ष की उम्मीदवार होने के चलते जब विभिन्न पार्टियों के लोगों को और विभिन्न पार्टी से ताल्लुक रखने वाले अपने मित्रों को कॉल कर रही हैं जिसके चलते उनका फोन बंद कर दिया गया है और अब उन्होंने इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए बीएसएनल और एमटीएनएल से उनकी सेवाओं को फिर से जागरूक करने का आग्रह किया है।

पूरे मामले को भारतीय जनता पार्टी के कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी ने फोन टैपिंग के आरोप को बचकाना आरोप बताते हुए कहा कि कांग्रेस इस तरह के आरोप लगाती रहती है क्योंकि हमारी सरकार में इस तरह की हरकतों की गुंजाइश नहीं है।

आपको बता दें कि विपक्ष ने एक शहंशाह उम्मीदवार खड़ा करते हुए उपराष्ट्रपति पद के लिए मार्गेट अल्वा को चुना है। आपको बता दें कि मार्गेट अल्वा इससे पहले गोवा की 17वीं राजपाल और गुजरात की 23वी राज्यपाल के रूप में अपनी सेवाएं दे चुकी हैं।


Related News